बीजेपी हैं चमचों की पार्टी : ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश

बीते शनिवार यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बनारस में रैली की और गठबंधन तोड़ने की धमकी देते हुए अपनी ही सरकार के ख़िलाफ़ खड़े हो गए हैं. सरकार की खिंचाई की और बीजेपी को चमचों की पार्टी बता डाला. ओम प्रकाश राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैंने गठबंधन किया हैं और गठबंधन धर्म निभाऊंगा अगर वो नहीं निभाएंगे तो हम भी नहीं निभाएंगे. हमको मालूम हैं कि उनके यहां जो चमचागिरी करेगा वो बहुत अच्छा रहेगा. लेकिन जो समाज की बात करेगा वो बहुत बुरा रहेगा, तो भाई ओम प्रकाश राजभर कहेगा.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश की भाजपा सरकार में काबीना मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और कहा कि वो सरकार छोड़ने को तैयार हैं. उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍टाचार मिटाने के नाम पर सरकार बनाई लेकिन आज भी अधिकारी पैसा ले रहे हैं. आवास के नाम पर आज भी अधिकारी पैसा ले रहे हैं. शौचालय के नाम पर लूट मची हैं और यह रुकना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि आप थाने पर जाते हो तो पिछली सरकार में पांच सौ रुपये की घूस लेते थे लेकिन इस सरकार में घूस की रकम ५००० रुपये हो गई हैं. उन्‍होंने कहा कि मंत्री नहीं रहूंगा लेकिन थाने पर अगर गरीबों के साथ अन्याय होगा तो ओम प्रकाश राजभर बर्दाश्‍त नहीं करेगा.

यूपी में बीजेपी ने ओमप्रकाश राजभर की पार्टी से २०१७ के विधानसभा में गठबंधन किया था जिसमें से ८ सीटें दीं, जिनमें ४ सीटों पर इन्हें जीत मिली. अब लोकसभा के लिए राजभर अभी से ३१ टिकट मांग रहे हैं. उनकी इस नाफरमानी पर भाजपा ने कहा हक्‍ कि सरकार दबाव की राजनीति के आगे झुकेगी नहीं. यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा हैं कि योगी जी और मोदी जी की सरकार में कोई दबाव की राजनीति नहीं चलेगी. कुछ भी होगा दबाव की राजनीति से सरकार डरती नहीं हैं. केंद्र और प्रदेश में जो सरकार हैं वो विकास के लिए काम कर रही हैं जनहित में काम कर रही हैं. उसकी प्रशंसा हो रही हैं और जो लोग दबाव की राजनीति कर रहे हैं उससे सरकार डरती नहीं हैं| खबर एनडीटीवी इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *