इस होली करे हवाई सफर वो भी ट्रेन के किराये में

होली

ट्रेन के किराये से भी सस्ते में करे हवाई सफर. चौकिये मत होली नजदीक हैं और अगर आप इस मौके पर कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं, तो इस बार ट्रेन नहीं, बल्क‍ि हवाई सफर कीजिए वो भी ट्रेन के किराये से भी सस्ते में. सिर्फ ९९१ में हवाई सफर खबर हैं की गोएयर एयरलाइन ने ‘होली स्पेशल वीकेंड’ स्कीम शुरू की हैं. इसके तहत वह कुछ चुनिंदा रूटों पर ९९१ रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही हैं. यही नहीं, आप १० फीसदी ज्यादा छूट हासिल कर सकते हैं, यदि आप एचडीएफसी के कार्ड से बुकिंग करते हैं. गोएयर की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक ९९१ रुपये में आप बागडोगरा से गुवाहाटी का सफर कर सकते हैं.

इसके अलावा चेन्नई से कोच्च‍ि ११२० से शुरू,  गुवाहाटी से बागडोगरा १२९१ से शुरू, बेंगलुरु से कोच्च‍ि १३९० से शुरू और  कोच्च‍ि से बेंगलुरु १३९० से शुरू समेत अन्य कई रूट शामिल हैं. हालांकि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ नियम व शर्तें पूरी करनी होंगी. इन नियम व शर्तों की जानकारी आप गोएयर की साईट पर जाकर हासिल कर सकते हैं. २० फीसदी की छूट: एयर एश‍िया इंडिया घरेलू यात्राओं के लिए २० फीसदी तक छूट दे रही हैं.

अंतरराष्ट्रीय यात्राओं के लिए भी एयर एश‍िया इंडिया की पैरेंट कंपनी २० फीसदी छूट दे रही हैं. हालांकि यह ऑफर २५ फरवरी तक ही वैलिड हैं. एयर एश‍िया के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको इस ऑफर के तहत शामिल रूट चुनने होंगे. हालांकि हर रूट के लिए यात्रा का समय तय हैं. यहां भी हैं २० फीसदी की छूट: एयर एश‍िया की तरह जेट एयरवेज भी घरेलू उड़ानों पर २० फीसदी की छूट दे रही हैं. यह ऑफर घरेलू फ्लाइट्स की प्रीमियम और इकोनॉमी क्लास के टिकटों पर मिल रहा हैं| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *