Wednesday , May 8 2024

कांग्रेस कमेटी की इमारत पर चढ़ सफेद रंग पोत दिया, सांगली में फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा

Congress

Creative Common

विशाल पाटिल की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गुस्सा बढ़ रहा है। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ता भी इस बात पर जोर दे रहे हैं कि विशाल पाटिल को निर्दलीय के रूप में अपनी उम्मीदवारी दाखिल करनी चाहिए, इसलिए यह लगभग तय है कि विशाल पाटिल बगावत करेंगे। इस बीच विशाल पाटिल के समर्थकों ने दो चुनावी आवेदन लिये हैं. विशाल पाटिल के निजी सहयोगियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दो खाली आवेदन लिए हैं। विशाल पाटिल के सोमवार को अपनी उम्मीदवारी दाखिल करने की संभावना है।

विशाल पटल को सांगली लोकसभा से नामांकन नहीं मिलने के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ता अब काफी आक्रामक हो गए हैं। मिरज तालुका में कांग्रेस कमेटी को भंग करने के बाद नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी पर भी कांग्रेस का नामोनिशान मिटा दिया है। नाराज कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेस को पार्टी ही बर्बाद कर रही है। ये कार्यकर्ता कांग्रेस कमेटी की इमारत पर चढ़ गए और कांग्रेस शब्द मिटाने के लिए उन्हें सफेद रंग से रंग दिया. इसलिए विशाल पाटिल की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गुस्सा बढ़ रहा है।

इसलिए विशाल पाटिल की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गुस्सा बढ़ रहा है। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ता भी इस बात पर जोर दे रहे हैं कि विशाल पाटिल को निर्दलीय के रूप में अपनी उम्मीदवारी दाखिल करनी चाहिए, इसलिए यह लगभग तय है कि विशाल पाटिल बगावत करेंगे। इस बीच विशाल पाटिल के समर्थकों ने दो चुनावी आवेदन लिये हैं. विशाल पाटिल के निजी सहयोगियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दो खाली आवेदन लिए हैं। विशाल पाटिल के सोमवार को अपनी उम्मीदवारी दाखिल करने की संभावना है।

इस बात का खुलासा अभी तक विशाल पाटिल ने नहीं किया है, लेकिन विशाल पाटिल के करीबियों ने जानकारी दी है कि आवेदन मिल गया है। महाविकास अघाड़ी के सीट आवंटन से पहले ही उद्धव ठाकरे ने चंद्रहार पाटिल के सांगली सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी, जिसके बाद कांग्रेस आक्रामक हो गई है। सांगली से कांग्रेस के महत्वाकांक्षी उम्मीदवार विशाल पाटिल और विधायक विश्वजीत कदम ने दिल्ली जाकर कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की। उन्होंने यह भी मांग की कि सांगली में दोस्ताना लड़ाई होनी चाहिए

अन्य न्यूज़



Source link

About newsfortunes

Check Also

Jan Gan Man: भ्रष्टाचार को लेकर कब तक होती रहेगी सियासत, अब चोट करने की जरूरत है

भारत में भ्रष्टाचार हमेशा से बड़ा मुद्दा रहा है। हाल में ही झारखंड के मंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *