होली इवेंट का आयोजन मनीष सिंह द्वारा पटना वाटरपार्क में

होली
फागुन(होली) का महिना ही नव वर्ष के आगमन का संकेत

बसंत पंचमी के पश्चात हर किसी के मन में फागुनी बयार का बुखार चढ़ ही जाता हैं. हिन्दू सभ्यता के हिसाब से फागुन का महिना ही नव वर्ष के आगमन का संकेत हैं. फागुन का रंग चढ़ते ही हर इंसान का तन मन रंगीन व खुशमिजाज हो जाता हैं. सभी एक दुसरे को रंगना चाहते हैं पर डिजिटल होती दुनिया में होली की ठिठोली फीकी होती जा रही हैं.

रंगारंग कार्यक्रमों के आयोजन कम होते जा रहे हैं. पर इस वर्ष आपके लिए हैं एक रंगीन सुनहरा मौका रंगों की मस्ती में सराबोर होने का यदि आप पटना से हैं तो क्योकि होली के शुभ अवसर को और भी खुशनुमा और रंग बिरंगा बनाने का आयोजन कर रहे हैं ‘शुभ मुहूर्त’ (इवेंट एंड एंटरटेनमेंट) के डायरेक्टर मनीष सिंह विशाल.

शुभ मुहूर्त इवेंट एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले होने वाले इस कार्यक्रम का आयोजन पटना के सम्पत्चक वाटरपार्क में होने को हैं. आने वाले १७ और १८ मार्च को वाटरपार्क में भव्य होली महोत्सव का आयोजन होगा. “पटना मोहे रंग दे, प्री होली टोमाटीनो इव” नाम से होने वाला ये भव्य महोत्सव पटना वासियों के लिए एक नया अनुभव होगा.

होलीहोली को और भी रगीन व खुबसूरत बनाना

आयोजक मनीष सिंह विशाल ने बताया की ये कार्यक्रम कराने का उद्देश्य हैं की इस त्यौहार को और भी रगीन व खुबसूरत बनाना और साथ ही कुछ नया करना जो आजतक हुआ न हो. कार्यक्रम के और प्रकाश डालते हुए मनीष ने बताया की कार्यक्रम की विशेषता होगी टमाटर वाली होली जिसके लिए हमने ख़ास कर ढेरो टमाटर मंगाएं हैं.

साथ ही कार्यक्रम में चार चाँद लगाने के लिए स्पेशल डांस, डीजे, फ़िल्मी हस्तियाँ तक सिरकत करती नज़र आएंगी. कार्यक्रम में एंट्री हेतु नजदीकी स्टाल्स पर टिकेट्स उपलब्ध हैं. कार्यक्रम के दौरान आकर्षण का केंद्र होंगे बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर और भाभी जी घर पर हैं की मुख्य अदाकारा शिल्पा शिंदे.

साथ ही कार्यक्रम में ढोल नगाड़ा, ओरगेनिक कलर्स, बैलून फाइट, लठमार होली, ब्रिज की होलि जैसे आयोजन लोगो को खूब रास आएंगे|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *