सोनी कपिल के नए शो को बंद करने का बना रही मूड

सोनी

कुछ ही दिनों पहले कपिल शर्मा ने शुरू क्या था शो लेकिन एक बार फिर कपिल शर्मा अपने करियर के सबसे मुश्किल दौर में हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिरंगी के फ्लॉप होने के बाद अब टीवी पर भी कपिल को तगड़ा झटका लगने वाला हैं. सूत्रों के मुताबिक चैनल कपिल के शो “फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा” को बंद करने का मूड बना चुका हैं. पिछले दिनों २५ मार्च को इस शो का सोनी टीवी पर प्रीमियर हुआ था. अब तक इसके तीन एपिसोड प्रसारित हुए हैं.

पिछले हफ्ते सोनी टीवी ने कपिल का शो प्रसारित नहीं किया था

दरअसल, पिछले हफ्ते सोनी टीवी ने कपिल का शो प्रसारित नहीं किया था. प्रसारण के लिए एपिसोड शूट ही नहीं हो पाया था. सूत्रों की मानें तो इस हफ्ते शनिवार और रविवार के प्रसारण के लिए अब तक एपिसोड शूट नहीं हुआ हैं. सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा किसी से बात नहीं कर रहे हैं. उनका फोन भी अक्सर नॉट रिचेबल आ रहा हैं. पिछले हफ्ते अपने बर्थडे पर भी उनका फोन बंद था. वो किसी से मिले नहीं. एक सूत्र का कहना हैं कि चैनल ने सोमवार को ही कपिल के शो को ऑफ़ एयर करने का फैसला कर लिया हैं.

सूत्रों के मुताबिक कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये से चैनल परेशान हैं. उन्होंने नए शो के लिए सेलिब्रिटीज के साथ शूट कैंसल कर दिए. उनकी मनमानी और पुराने ढर्रे की वजह से चैनल ने शो को ऑफ़ करने का मूड बनाया. सूत्रों ने बताया कि इसका फैसला नई टीआरपी के बाद लिया जाएगा. पिछले हफ्ते बार्क की टीआरपी में कपिल का शो टॉप टेन में जगह बनाने में कामयाब हुआ था. वह प्रीमियर शो था. कपिल काफी दिन बाद टीवी पर आए थे तो उनका शो देखा जाना स्वाभाविक था.

अब नई टीआरपी के जरिए कपिल के शो की लोकप्रियता आंकी जाएगी. चैनल देखना चाहता हैं कि क्या सच में कपिल को लोग अब भी पसंद कर रहे हैं. सूत्र का कहना हैं कि नई टीआरपी में कपिल के शो की स्थिति ही उनके बचने का एकमात्र मौका हैं. हालांकि एक दूसरे सूत्र ने कहा, टीआरपी चाहे जो भी हो, कपिल का शो बंद होना तय हैं. इस सूत्र के मुताबिक कपिल के शो को रिप्लेस करने के लिए कई प्रोग्राम कतार में हैं. अगर ऐसा हुआ तो कपिल के करियर के लिए ये बहुत बुरा होगा.

शायद ही कोई चैनल उन्हें बड़ा मौका दे

उनको लेकर जिस तरह की नकारात्मक खबरें आई हैं, शायद ही कोई चैनल उन्हें बड़ा मौका दे. बताते चलें कि पिछले साल भी कपिल शर्मा के इसी रवैये के चलते उनका शो बंद हुआ था. सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के बाद उनकी निजी जीवन की परेशानियां उनके काम में नजर आने लगी. उन्होंने बड़े सितारों के साथ एक पर एक शूट कैंसल किया. तब आजिज आकर चैनल ने उन्हें ब्रेक लेने की सलाह दी. उन्होंने बेंगलुरु के एक रीहैबलिश सेंटर की मदद ली.

‘कुछ दिन वहां रहकर उन्होंने अपनी फिल्म फिरंगी का काम पूरा किया. उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीद थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई. इसके कुछ दिनों बाद कपिल ने सोनी टीवी के साथ अपना नया प्रोजेक्ट गुपचुप तरीके से शुरू किया. शो के प्रीमियर से कुछ दिन पहले ही इसके लुक और प्रोमो जारी किया गया था. २५ मार्च को शो का प्रीमियर हुआ था| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *