सोनम को ‘गन्दी बात’ ने दी अच्छी सफलता मिली खूब प्रशिधि

सोनम
सोनम ने १७ की उम्र में पहला म्यूजिक एल्बम किया

पुरानी कहावत हैं की कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती और बस एक पल होता हैं जब आपके सितारे जगमगा उठते हैं और आपकी तक़दीर चमक जाती हैं. कुछ ऐसी ही कहानी हैं अदाकारा सोनम अरोड़ा की. दिल्ली के करीब करनाल की रहने वाली हसीन अदाकारा जिनका सपना था फिल्मो में आना.

इन्होने ने १७ साल की उम्र में पहली बार टी-सीरीज की एक एल्बम ‘तुही मेरे रब की तरह हैं’ से फिल्म जगत में कदम रखा और ये एल्बम ना सिर्फ इनके लिए पहला था बल्कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन शर्मा जिन्होंने मर्डर २, जिस्म २, हेट स्टोरी २, ट्रैफिक और शिवाय जैसी फिल्मो में संगीत निर्देशन किया उनका भी ये पहला म्यूजिक विडियो था.

और फिर इस विडिओ के बाद सोनम जिनका सपना था कलाकार बनना वो अपने कदम बढ़ाते गई आगे बढती गई और एक के बाद एक फिल्मो व शार्ट फिल्म्स में तरह तरह के किरदार निभाती गई. वैसे सोनम ने ज्यादातर शार्ट फिल्म्स व वेब सीरीज में अपना नाम सुमार किया हैं जो प्रेरणादायक हैं जैसे की ‘मिया बिबि और बनाना’, ‘भक’, ‘खान न० १’, ‘गुड नाईट स्लीप टाइट’

अबतक की सबसे फेमस वेब सीरीज

सोनमऔर अरोरा की अबतक की सबसे फेमस वेब सीरीज जो की उनके भी दिल के बेहद करीब हैं जिस वेब सीरीज ने उन्हें एक सफलता दी एक मुकाम दिया एक नई पहचान दी ‘ऑल्ट बालाजी’ के बैनर तले बनी बोल्ड वेब सीरीज “गन्दी बात २” जिसमे उनके किरदार का नाम था रूपा.

इस वेब सीरीज में सोनम एक बोल्ड किरदार में नजर आई जहा लोगो ने सोनम की अदाकारी को काफी पसंद किया. सोनम की और भी कई शार्ट फिल्म्स आने को हैं और जल्द की सोनम के फैन्स उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर एक बड़ा किरदार निभाते देखेंगे|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *