सुगंधा ने कहा बदल गया हैं कपिल का वर्ताव पहले नहीं थे ऐसे

सुगंधा

तमाम विवादों में पड़ने की वजह से कपिल शर्मा सुर्खियों में बने हुए हैं और इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. दुख की इस घड़ी में कपिल को कई टीवी सेलेब्स का सपोर्ट मिला हैं. अब उनकी को-एक्टर रहीं सुगंधा मिश्रा ने कपिल को लेकर बयान दिया हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में सुगंधा ने कहा, मैं कपिल को १२ वर्षों से जानती हूं.

सुगंधा ने कहा लेकिन अब वे वो कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी

वे कॉलेज में मेरे सीनियर थे. लोग मुझसे अब भी कपिल के बारे में पूछते हैं तो मैं गर्व से कहती हूं कि वे अभी भी बिल्कुल वैसे ही हैं. सबकी चिंता और मदद करने वाले. वही मुझे मुंबई लेकर आए थे. मेरे पैरेंट्स को मुझे मुंबई भेजने के लिए राजी किया. सुगंधा ने कहा लेकिन अब वे वो कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी. इन दिनों वो जिस भी चीज का चयन कर रहे हैं वे उन्हें गिरा रही हैं.

जब हम टीम में थे, सब सही था. हमने कभी कपिल को गलत राह पर नहीं चलने दिया. लेकिन उनकी अब जो चॉइस हैं, उसकी वजह से सब कुछ हो रहा हैं. शायद अचानक ही स्टारडम और सक्सेस मिलने से उन्होंने खुद पर काबू खो दिया हैं. खासतौर पर अपनी मौजूदा टीम पर. सुगंधा कहती हैं, ये सब उनकी फिल्म फिरंगी के समय से शुरू हुआ. उस दौरान हमने कपिल के बिहेवियर में बदलाव देखा.

सुगंधा ने कहा कपिल एक बच्चे की तरह

उनका नया गुट हमें अलग करना चाहता था और टीम में भी बदलाव हुआ. प्रीति सिमोस के बारे में बोलते हुए सुगंधा ने कहा, कपिल एक बच्चे की तरह हैं. प्रीति ने कपिल की एक बच्चे की तरह देखभाल की हैं. जैसे बच्चे को कुछ करने के लिए रिश्वत दी जाती हैं ठीक वैसे. सुगंधा आगे कहती हैं, प्रीति कपिल को हैंडल करना सबसे अच्छे से जानती हैं.

हम सभी जानते हैं कि कपिल लोगों के बहकावे में आ जाते हैं. उनके आसपास अच्छे लोगों का होना जरूरी हैं. कपिल की मदद करने के लिए प्रीति ने बहुत कुछ किया हैं. पुरानी टीम कपिल की मदद करना चाहती हैं, लेकिन वे कभी इसके लिए सहमत होते, कभी नहीं. इसलिए हम उनकी जिंदगी में घुसकर जबरदस्ती उनकी मदद नहीं कर सकते.

मैं उनकी हेल्थ के लिए बहुत चिंतित हूं. कपिल के नंबर को नई टीम हैंडल कर रही हैं, इसलिए उनसे बात हो पाना मुश्किल हैं. वे अच्छे इंसान हैं, बस आजकल तनाव में हैं| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *