सानिया ने कहा, सोशल मीडिया पर अफसोस जताना ही देशभक्ति?

सानिया
सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर अफसोस जाहिर किया

गुजरे गुरुवार जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर जम्मू राजमार्ग पर हुए आतंकी हमले के बाद ट्विटर पर कई मशहूर हस्तियां अपनी संवेदना प्रकट कर रही हैं. पुलवामा आतंकी हमले को लेकर भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट कर अफसोस जाहिर किया हैं.

सानिया मिर्जा ने लिखा की यह पोस्ट उन लोगों के लिए हैं जो सोचते हैं कि मशहूर हस्तियों के रूप में हमें किसी हमले की निंदा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर करनी चाहिए, यह साबित करने के लिए कि हम देशभक्त हैं और हमें देश की परवाह हैं. क्यों? क्योंकि हम सेलेब्स हैं. सानिया ने आगे लिखा ‘और आप में से कुछ ऐसे निराश व्यक्ति हैं,

जिनके पास अपने गुस्से को निकालने के लिए कोई टारगेट नहीं हैं तो नफरत फैलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.’ सानिया ने आगे लिखा की मैं अपने देश के लिए खेलती हूं, इसके देश के लिए पसीना बहाती हूं और इसी तरह मैं अपने देश की सेवा करती हूं और साथ ही अपने सीआरपीएफ के जवानों और उनके परिवार के साथ खड़ी हूं.

गुस्सा तभी अच्छा हैं, जब तक कुछ अच्छा निकलकर आ रहा हैं

सानिया ने आगे लिखा कि ‘१४ फरवरी का दिन भारत के लिए एक काला दिन था और मैं उम्मीद करती हूं कि हमें फिर ऐसा दिन न देखना पड़े. यह दिन कभी नहीं भूला जाएगा. मैं शांति के लिए प्रार्थना करती हूं. गुस्सा तभी तक अच्छा हैं, जब तक इससे कुछ अच्छा निकलकर आ रहा हैं और किसी व्यक्ति को ट्रोल करने से आपको कुछ हासिल नहीं होगा.

बता दें कि इस आतंकी हमले से पूरे देश में शोक की लहर छाई हुई हैं और हर कोई शहीद जवानों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए आतंकियों के खिलाफ जबरदस्त गुस्से में हैं. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने फिदायीन हमला किया.

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों पर अब तक के सबसे बड़े फिदायीन हमले में ४० जवान शहीद हो गए| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *