राम मंदिर मामले में आजम खान भी दे साथ : उमा भारती

राम मंदिर

उमा भारती ने राम मंदिर को ले दिया बड़ा बयान

भाजपा की फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने कहा की राम हमारे पेटेंट नहीं हैं. इस मामले पर समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और अकाली दल सहित सभी पार्टियों को साथ आना चाहिए. मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में संवाददाताओं से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस मामले पर ओबीसी समाज और आजम खान को भी आगे आना चाहिए.

उमा भारती होशंगाबाद में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची थीं. बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग जोर पकड़ ली हैं. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर रविवार को संतों का सम्मेलन हुआ. विश्व हिंदू परिषद के अलावा शिवसेना के कार्यकर्ता भी इस मौके पर अयोध्या में जमा हुए.

खुद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी दो दिन के दौरे पर अयोध्या पहुंचे थे. वीएचपी और शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ता अयोध्या में डेरा डाले हुए हैं. सरकार पर दबाव बनाने के लिए वीएचपी की अगुवाई में धर्मसभा राम की नगरी में हुई. वीएचपी, आरएसएस और बजरंग दल के हजारों कार्यकर्ता देशभर से बसों और ट्रेनों के जरिए धर्मसभा में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या के कारसेवकपुरम में बड़े भक्तमाल की बगिया में इकट्ठा हैं.

वहीं, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी दो दिन के दौरे पर अयोध्या पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने साधु-संतों से मुलाकात की और राम की धरती से मोदी सरकार पर हमला बोला. उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे राम मंदिर निर्माण का श्रेय नहीं चाहिए. मुझे राम मंदिर निर्माण की तारीख चाहिए. हम सब मिलकर राम मंदिर का निर्माण करेंगे. सब साथ आएंगे, तो राम मंदिर जल्द बनेगा| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *