राजनेताओं के निजी जीवन पर रिपोर्टिंग करे तो सब मुश्किल में आ जाएंगे : तेजस्वी

राजनेताओं
तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच अनबन का विषय कोई जनहित का मुद्दा नहीं

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों सलाखों के पीछे हैं और उनकी गैर मौजूदगी में उनके घर में बहुत ककुछ हुआ मामला हैं तेज प्रताप और उनकी धर्मपत्नी का इस मसले पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले पर किसी प्रकार की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया हैं.

झारखंड की राजधानी रांची में एक सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच अनबन का विषय कोई जनहित का मुद्दा नहीं हैं, जिसकी चर्चा वो जनता के बीच में करें. तेजस्वी यादव ने कहा कि तेजप्रताप यादव का अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला लालू परिवार का आंतरिक मामला हैं, जिसे परिवार के लोग आपस में ही सुलझा लेंगे.

उन्होंने अपने बड़े भाई के तलाक प्रकरण को लेकर मीडिया पर भी नाराजगी जताई और कहा कि यह विषय ऐसा नहीं था, जिस पर रोजाना रिपोर्टिंग की जाए. तेजस्वी यादव ने कहा कि मीडिया को किसी भी राजनेताओं के निजी जीवन पर रिपोर्टिंग करने से बचना चाहिए. अगर मीडिया राजनेताओं के निजी जीवन पर रिपोर्टिंग करेगा, तो मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक मुश्किल में आ जाएंगे.

तलाक देने के अपने फैसले से अवगत कराया था

आपको बता दें कि शुक्रवार को तेजस्वी यादव दिल्ली से रांची पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अस्पताल में मुलाकात की. तेजप्रताप के अपने पत्नी को तलाक देने के ऐलान के बाद तेजस्वी यादव की अपने पिता लालू प्रसाद यादव से यह पहली मुलाकात थी.

इससे पहले तेजप्रताप ने रांची पहुंचकर लालू यादव से मुलाकात की थी और अपनी पत्नी को तलाक देने के अपने फैसले से अवगत कराया था. सूत्रों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव ने अपने बड़े बेटे को ऐश्वर्या को तलाक नहीं देने के लिए मनाने की पूरी कोशिश की. मगर इसके बावजूद तेजप्रताप नहीं माने और अपने फैसले पर अड़े हैं.

वहीं, तेजप्रताप के अपने पत्नी को तलाक देने के ऐलान के बाद से लालू प्रसाद यादव की तबीयत काफी बिगड़ गई हैं और वो डिप्रेशन में चल रहे हैं. उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा हैं कि लालू यादव को आजकल नींद काफी कम आ रही हैं और उनकी हालत बिगड़ती जा रही हैं.

इधर, पटना में तेजप्रताप के फैसले के बाद उनकी मां राबड़ी देवी भी सदमे में हैं और उन्होंने इस साल छठ पूजा नहीं करने का फैसला किया हैं| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *