मोनालिसा ‘झूमा बोदी’ की भूमिका में आएंगी नजर

मोनालिसा

भोजपुरी फिल्मो की मशहूर अदाकारा मोनालिसा टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस १०’ से देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं और जल्द ही मोनालिसा एक नए अंदाज में वापसी करने वाली हैं. इस बार वह भाभी बन कर लौटेंगी. दरअसल, मोनालिसा जल्द ही बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ में दिखाई देंगी. इस सीरीज में वह भाभी बनी नजर आएंगी.

इस वेब सीरीज में मोनालिसा का दिखेगा हॉट अंदाज

मोना ने अपनी इस वेब सीरीज के टीजर को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया हैं और टीजर को देख आप समझ जाएंगे कि वह इसमें हॉट अंदाज में नजर आएंगी. बता दें, यह ‘दुपुर ठाकुरपो’ का दूसरा सीजन हैं और इसमें वह ‘झूमा बोदी’ की भूमिका में नजर आएंगी. इस शो के पिछले सीजन में स्वास्तिका मुखर्जी ने ऊमा बोदी की भूमिका निभाई थी.

मोनालिसाइस वेब सीरीज का प्रसारण ‘होईचोई’ नाम के वेब चैनल पर होगा. वहीं अगर इस शो के टीजर की बात करें तो इसमें मोना के साथ कुछ युवा होंगे जो झूमा को उसके लुक्स और उसकी अदाओं की वजह से उसे फॉलो करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये ६ लड़के ‘झूमा बोदी’ के देवर हैं. इसके अलावा इस शो में क्या मजेदार होता हैं यह देखना दिलचस्प होगा.

मोना ने इस टीजर के साथ अपनी कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरों को भी शेयर किया हैं. बता दें, मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास हैं और उन्होंने १२५ से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया हैं. मोना ने ‘बिग बॉस १०’ में अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी.

गौरतलब हैं कि विक्रांत भी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर हैं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि मोनालिसा अपने इस नए किरदार में दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाती हैं| खबर जी न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *