मुस्लिम से नहीं मांगेंगे वोट ना आने देंगे घर में : बनवारी लाल

मुस्लिम

भाजपा के अलवर शहर से विधायक बनवारी लाल सिंघल को अपने विवादित बयान देने के लिए जाना जाता हैं. उन्होंने हिंदू परिवारों से अपील की हैं कि वह अपने घरों में मुस्लिमों को आने की इजाजत ना दें. दूसरी बार विधायक बने सिंघल ने कहा मुस्लिम आदतन हर तरह के अपराधों में शामिल रहते हैं.

मुस्लिम को नहीं आने देंगे अपने घर, ऑफिस में

उन्होंने दावा किया कि वह मुस्लिम को न तो अपने घर में और ना ही अपने ऑफिस में आने देंगे. इसके अलावा वह उनसे वोट भी नहीं मागेंगे. सिंघल ने कहा की मुस्लिम भाजपा को वोट नहीं करते हैं. मैं भी उनके पास वोट के लिए नहीं जाउंगा और उनसे वोट चाहने का मतलब हैं कि मैं उनकी उन अपराधों में मदद कर रहा हूं जिसमें वह आदतन शामिल रहते हैं.

यही मुख्य कारण हैं कि मैंने हमेशा उनसे सुरक्षित दूरी बनाए रखी हुई हैं. भाजपा विधायक अतीत में वीएचपी और आरएसएस से जुड़े रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि मुस्लिम गौ हत्या, लव जिहाद, झूठी आईडी बनाने और फ्रॉड करने में शामिल रहते हैं. माना जा रहा हैं कि भाजपा विधायक समाज में धुव्रीकरण करने की कोशिश कर रहे हैं.

इस साल जनवरी में हुए अलवर लोकसभा चुनाव में भाजपा को हार मिली थी. सिंघल ने दावा किया कि मियो मुस्लिम जो अलवर और भरतपुर जिलों में रहते हैं, उन्हें लव जिहाद करने के लिए विशेष पैकेज दिया जाता हैं. उन्होंने कहा लव जिहाद यहां के मियो मुस्लिमों का चलन बनता जा रहा हैं.

वह फेसबुक पर झूठी आईडी बनाकर हिंदू लड़कियों के साथ प्यार करते हैं. इसके बाद हिंदू लड़कियों की जिंदगी बदतर बनाने के लिए उनसे शादी कर लेते हैं. वहीं दूसरी ओर अनपढ़ और कम पढ़ा-लिखा होने के बावजूद मुस्लिम लड़कियां हिंदू लड़कों से प्यार या शादी नहीं करती हैं| खबर अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *