मिस विवाशिअस २०१९ का राष्ट्रीय खिताब अंजली के नाम

मिस विवाशिअसमिस विवाशिअस में युपी से मुंबई आयी अंजली गौड़

हाल ही में मुंबई के मशुर ‘करिश्मा मिस एंड मिसेज इंडिया २०१९’ (परमार्थ डेस्टीटुट फाउंडेशन प्रेसिडेंट) श्रीमती कविता कनाके की राष्ट्रीय प्रतियोगिता का कार्यक्रम संपन्न हुआ. मॉडलिंग की दुनिया का माईलस्टोन साबित होने वाले इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में सबसे खाँस माने जाने वाला “मिस विवाशिअस २०१९” में युपी के छोटे से आजमगढ़ गांव से मुंबई आयी अंजली गौड़ बनी. अंजली गौड़ यु तो माडलिंग जगत में एक नया और उभरता नाम हैं.

लेकिन अपने करियर की शुरवात में ही ये खिताब जीतकर अंजली गौड़ ने यह साबित कर दिया की टैलेंट किसी बड़े शहर का मोहताज नहीं हैं. मुंबई के सांताक्रुज में बीते १० सप्टेंबर को अजीवासन हॉल में आयोजित हुए इस प्रतियोगिता में देश के अलग अलग हिस्सों से लगभग ३० कंटेस्टेंट ने भाग लिया था.

‘करिश्मा मिस एंड मिसेज इंडिया २०१९’ राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हर एक प्रतियोगी को इंडो- वेस्टर्न राउंड, ट्रेडिशनल अटायर राउंड के अलावा डांस के राउंड में भी खरा उतरना जरुरी था. इस प्रतियोगिता में मिस विवाशिअस अंजली गौड़ ने यूपी के छोटे से गांव जिला आजमगढ़ से मायानगरी मुंबई में मॉडलिंग की दुनिया में हाल ही में ही कदम रखा और आते ही मॉडलिंग की दुनिया में अपने काम से अपने नाम का धमाका मचा दिया.

अंजली गौड़ अपने खानपान और फिटनेस को लेकर बेहद सतर्क हैं

मिस विवाशिअसप्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत को अपनी रोल मॉडल मानने वाली अंजली गौड़ अपने खानपान और फिटनेस को लेकर बेहद सतर्क हैं. मॉडलिंग के साथ साथ अंजली गौड़ को डांस और एक्टिंग का भी शौक हैं. अंजली गौड़ ने बताया कि ‘करिश्मा मिस एंड मिसेज इंडिया २०१९’ राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अंजली गौड़ ने अपने एक दोस्त की जिद की वजह से भाग लिया था

जिसके बाद अंजली गौड़ को उनकी पर्सनालिटी को सही साबीत करने वाला ‘मिस विवाशिअस’ का अवॉर्ड मिला विवाशिअस का मतलब हैं, फुर्तीला तेजमान और अपने शुरवाती दौड़ में ही अंजली गौड़ ने यह ख़िताब अपने नाम कर दुनिया को बता दिया हैं कि आगे भी वह अपने इसी फुर्तीले अंदाज में पूरे जोश के साथ सितारों की दुनिया में भी जल्द ही अपना नाम रोशन करेगी|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *