प्रपोज डे पर यु करे अपनी मोहब्बत का इजहार

प्रपोज
रोज डे के बाद प्रपोज डे सेलिब्रेट किया जाता हैं

प्यार मोहब्बत का महिना कहा जाने वाला फ़रवरी और इसमें वेलेंटाइंस वीक. गुरुवार को रोज डे के साथ शुरू हो गया हैं वेलेंटाइंस वीक. रोज डे के बाद प्रपोज डे सेलिब्रेट किया जाता हैं. हर किसी की ख्वाहिश होती हैं कि उसका पार्टनर उसे बिल्कुल परफेक्ट अंदाज में प्रपोज करे. प्रपोज डे पर लोग अपने प्यार की भावनाओं का इजहार करते हैं. इजहार-ए-इश्क बहुत ही मुश्किल काम हैं इसलिए अधिकतर लोग इसे टालते रहते हैं.

लेकिन जब परफेक्ट टाइम आ गया हैं तो आप भी अपने दिल की बात अपने क्रश को बता दें. ८ फरवरी को प्रपोज डे पर अपने प्यार का इजहार कैसे करें, हम आपको बता रहे हैं कुछ आसान से तरीके. जब आप किसी को प्रपोज करने जा रहे हैं तो इस नियम को जरूर याद रखिए. आपको खुद में बहुत बदलाव करने की जरूरत नहीं हैं. सादगी और प्यार के साथ उनका दिल जीतिए. आप जो हैं, वही रहिए. अपने आप को किसी अनोखे सांचे में ढालने की जरूरत नहीं.

यह बहुत ही पुराना तरीका हैं लेकिन आज भी कारगर हैं. रोमांटिक शाम के लिए इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता. कैंडल की धीमी रोशनी के बीच रोमांटिक म्यूजिक का माहौल प्रपोजल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. एक कॉफी पर बहुत कुछ हो सकता हैं, कैफे कॉफी डे की टैगलाइन भी यही कहती हैं और यह सच भी हैं.

सही वक्त पर अपने मन की बात कह दीजिए

अपने क्रश को किसी कॉफी शॉप पर हैंगआउट के लिए बुलाइए और सही वक्त पर अपने मन की बात कह दीजिए. रील लाइफ में अक्सर सरप्राइजिंग प्रपोजल दिखाए जाते हैं. अगर आप अपने क्रश से कुछ भी कहने में हिचकिचाते हैं तो उसे एक मूवी पर ले जाइए. उसे आइडिया भी नहीं होगा कि उसे प्रपोजल मिलने वाला हैं. जिस समय स्क्रीन पर रोमांटिक सीन चल रहा हो, आप उस वक्त प्यार का इजहार कर अपने क्रश को सरप्राइज कर सकते हैं.

किसी दोस्त के फार्महाउस पर एक बॉनफायर पार्टी का प्लान बना सकते हैं. अपने दोस्तों को भी ले जाइए, ताकि आपकी प्रेम कहानी किसी से मिस ना हो जाए. बॉनफायर के सामने कोई रोमांटिक सॉन्ग अपने क्रश को डेडिकेट कर सकते हैं. आप जिसको प्यार करते हैं, कहीं ना कहीं उसे भी आपकी फीलिंग्स का एहसास जरूर होगा.

इसलिए अगर कंफर्टेबल हैं और सरप्राइज देने से बचना चाहते हैं तो प्रपोज डे को यादगार बनाने के लिए अपने क्रश के साथ बात कर लें और हां होने पर शानदार डेट प्लान कर लें| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *