दीपिका रणवीर इटली के बजाय अब यही करेंगे शादी

दीपिका रणवीर
दीपिका रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया

बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर हस्ती दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया हैं. अगले महीने की १४ और १५ नवंबर को उनकी शादी की रस्में निभाई जाएंगी. ऐसी खबरें थी कि दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे. लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर दीपिका इटली में नहीं मुंबई में शादी करेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के वेन्यू को चेंज करने के पीछे कारण परिवार के कई सदस्यों को हो रही मुश्किल हैं. परिवार के कई सदस्यों को इटली की यात्रा करना मुश्किल साबित हो रहा था. अब संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल वकोला में होगी. साथ ही ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों ने शादी की तैयारियों के लिए सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी वाले वेडिंग प्लानर को ही हायर किया हैं.

बता दें कि दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड जारी कर ये खुशखबरी साझा की थी. दीपिका रणवीर की शादी का कार्ड सामने आते ही वायरल हो गया. दोनों ने ट्विटर पर हिंदी और इंग्लिश में कार्ड जारी किया. दीपिका और रणवीर ने स्पेशल कार्ड शेयर करते हुए लिखा हैं कि हमें आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही हैं कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी १४ और १५ नवंबर को तय हुई हैं.

बहुत सारा प्यार, दीपि‍का रणवीर. वैसे दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस से किया वादा निभाया हैं. उन्होंने पिछले कई इंटरव्यू में कहा था कि शादी के बारे में जैसे ही सबकुछ तय होगा मीडिया और फैंस को सूचना हम खुद देंगे. मालूम हो कि रणवीर-दीपिका के बीच अफेयर की शुरूआत २०१३ में ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के सेट से शुरू हुई थी.

दोनों की ऑफ और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया हैं| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *