दिल्ली में दंगे कराने वाले को मिले कड़ी सजा : केजरीवाल

दिल्लीदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों के लिए राहत के कई ऐलान किए

इन दिनों दिल्ली में चल रही हिंसा के कारण ३५ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं इस हिंसा के चलते काफी लोग घायल भी हो चुके हैं. इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों के लिए राहत के कई ऐलान किए हैं. साथ ही सीएम केजरीवाल ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही हैं. आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन को लेकर जब अरविंद केजरीवाल से सवाल किया गया तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा की जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाता हैं उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

अगर आम आदमी पार्टी का कोई व्यक्ति दोषी पाया जाता हैं तो उस व्यक्ति को दोगुनी सजा दी जानी चाहिए. राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. सीएम केजरीवाल ने कहा कि मेरे हाथ में पुलिस नहीं हैं. अगर पुलिस हमारे हाथ में होती तो हम भी सख्त एक्शन लेते. जिन लोगों ने हिंसा को उकसाया, उन लोगों को बख्शा नहीं जाना चाहिए. दोषी आम आदमी पार्टी से हो, बीजेपी से हो, कांग्रेस से हो या भले ही मेरे मंत्रिमंडल में से कोई हो, किसी को नहीं छोड़ना हैं.

अंकित की मौत का आरोप आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहीर हुसैन पर लग रहा हैं

दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लो. जो भी दोषी हैं उनको जेल में डाला जाए. दरअसल, दिल्ली हिंसा में मृतकों में आईबी से जुड़े अंकित शर्मा भी हैं जिनका शव एक नाले से मिला. अंकित की मौत का आरोप आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहीर हुसैन पर लग रहा हैं. बताया जाता हैं कि जिस मकान की छत से हमला हुआ, वह मकान मुस्तफाबाद विधानसभा में नेहरू विहार वार्ड से आम आदमी पार्टी के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का हैं.

ताहिर हुसैन पर हिंसा फैलाने का आरोप लग रहा हैं. वहीं दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के नेता अभिषेक दुबे की ओर से दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को चिट्ठी लिखी गई. इस चिट्ठी में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर दिल्ली में माहौल खराब करने और अपने घर पर अपराधियों को पनाह देने का आरोप लगाया गया हैं. चिट्ठी में लिखा गया कि उनके घर से पेट्रोल बम जैसी चीजें बरामद हुई हैं| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *