तेज प्रताप यादव को मिली दुल्हनिया जल्द हो सकती हैं शादी

शादी

बिहार के स्वास्थ मंत्री रह चुके आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के लिए लालू यादव ने दुल्हन ढूंढ़ ली हैं. तेज प्रताप की शादी परसा से आरजेडी विधायक और बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से हो सकती हैं. बता दें कि चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के बेटे हैं. मीडिया से आ रही जानकारी के अनुसार इस महीने तेज प्रताप की सगाई हो सकती हैं.

पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से हो सकती हैं तेज प्रताप की शादी

चंद्रिका राय, बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के विधायक हैं. दरोगा राय बिहार के १०वें मुख्यमंत्री थे. वे १६ फरवरी १९७० से लेकर २२ दिसंबर १९७० तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे. चंद्रिका के ३ बच्चे हैं जिसमें २ बेटियां और १ बेटा हैं. उनका परिवार दिल्ली में रहता हैं. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार तेज प्रताप की शादी चंद्रिका की बड़ी बेटी ऐश्वर्या के साथ हो सकती हैं.

ऐश्वर्या की स्कूली शिक्षा पटना में हुई जबकि उच्च शिक्षा दिल्ली में हुई. उन्होंने दिल्ली से परास्नातक किया हैं. दूसरी ओर, तेज प्रताप की शादी को लेकर आरजेडी विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि शादी होगी तो सभी को सूचना मिल जाएगी. शादी तो होना ही हैं, रिश्ता चाहे जहां से भी आया हो, दोनों का मिलन होगा तो वहां शादी होगी ही. तेज प्रताप की शादी की आधिकारिक पुष्टि तो परिवार की तरफ से ही की जाएगी.

उन्होंने कहा की खुशी का सवाल हैं कि तेज प्रताप की शादी होगी, लालू जी भी सगाई में शामिल होंगे. जल्दी आ जाएंगे, उन्हें न्याय जल्दी मिलेगा. मैं लालू परिवार का करीबी हूं मगर ‘शादी’ ब्याह का मामला हैं, इसीलिए आधिकारिक पुष्टि घर से ही होगी. बता दें कि तेज प्रताप अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं.

बीजेपी नेता सुशील मोदी के बेटे की शादी के मौके पर मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप से जब यह सवाल पूछा गया था कि उनकी शादी कब होगी तो इसके जवाब में तेज प्रताप ने कहा था कि वह अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं. तेजप्रताप ने कहा कि बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी घर के बड़े और बुजुर्गों की होती हैं और ऐसे में वह यह जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंप रहे हैं.

तेज प्रताप ने अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को क्या सौंपी, सुशील मोदी ने बिना देर किए तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली. हालांकि तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ़ने के लिए सुशील मोदी ने तीन शर्तें भी रख डाली. सुशील मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि वह तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हनिया ढूंढ़ देंगे, लेकिन तेज प्रताप को ये तीन शर्तें माननी होंगी.

पहली शर्त यह कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे, दूसरी शर्त यह कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी शर्त यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *