कोरोना रिपोर्ट निगेटिव की खबर को अमिताभ ने बताया झूठा

कोरोनाकोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे थे और फिर खबर आई कि अमिताभ बच्चन ठीक हो गए हैं. जी हां, माना जा रहा है कि बिग बी का कोरोना टेस्ट नि‍गेटिव आया है और उन्हें कुछ ही दिनों में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. हालांकि अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इन खबरों पर विराम लगा दिया है.

अमिताभ इस समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं. खबर आई कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद अब 2-3 दिनों में बिग बी घर लौट सकते हैं. हालांकि बिग बी ने खुद ट्वीट कर इसे गलत बताया है. उन्होंने लिखा- ये खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और गंभीर झूठ है| बता दें कि 11 जुलाई को देर रात अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में पहुंचे थे.

उस समय अभिषेक बच्चन को हल्का बुखार था और अमिताभ बच्चन सांस की समस्या का सामना कर रहे थे. दोनों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें पहले अमिताभ और फिर अभिषेक बच्चन पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया. इन दोनों के बाद 12 जुलाई को अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को भी पॉजिटिव पाया गया. पहले कुछ दिन दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया क्योंकि दोनों में कोरोना के लक्षण नहीं थे.

इसके बाद ऐश्वर्या में हल्के लक्षण दिखने के बाद उन्हें और आराध्या को भी नानावटी में भर्ती करवा दिया गया. अमिताभ बच्चन लगातार ट्विटर की मदद से अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं और उन्हें दुआ करने के लिए शुक्रिया कह रहे हैं. फैन्स पूरे मन से महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. कई फैंस ने अपने घर और एरिया में पूजा का आयोजन भी किया था. देशभर के लोग अमिताभ के जल्द ठीक होने की आस लगाए बैठे हैं| खबर आजतक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *